अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान एक शख्स ने मारा थप्पड़

0
137

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान थप्पड़ मारा गया है. बताया जा रहा है मोती नगर के पास रोड शो के दौरान उन्हें एक शख्स ने थप्पड़ मारा है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने थप्पड़ मारने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे। तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें चांटा मार दिया. इसके बाद अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स को ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने नीचे गिरा लिया और पिटाई की.

आम आदमी पार्टी ने इस घटना की निंदा की है. पार्टी ने एक ट्वीट करके कहा, ‘एक बार फिर मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही बरती गई है. हम इस कायराना हरकत की निंदा करते हैं. यह विपक्ष द्वारा प्रायोजित हमला आम आदमी को नहीं रोक सकता है.

यह भी पढ़े  आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को मिली राहत

मनीष सिसोदिया ने बोला मोदी और शाह पर हमला
वहीं डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस घटना को लेकर नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर हमला बोला हैं. उन्होंने ट्वीट करके कहा, ‘क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? 5 साल सारी ताक़त लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके..अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरो! ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है.

Manish Sisodia

@msisodia
क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? 5 साल सारी ताक़त लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके..अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरो! ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है.

यह पहली बार नहीं है कि जब अरविंद केजरीवाल हमला हुआ है. इससे पहले भी उन पर कई बाहर हमले हो चुके हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में वाराणसी रोड शो के दौरान उन पर स्याही फेकी गई थी.

यह भी पढ़े  ममता 'दीदी' को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए TMC के 2 MLA समेत 50 पार्षद

वहीं 2016 में छत्रसाल स्टेडियम में एक महिला ने केजरीवाल पर स्याही फेंकी थी. इससे भी पहले 2014 के लोकसभा चुनावों में दिल्ली में रोड शो के दौरान केजरीवाल को एक ऑटो ड्राइवर ने थप्पड़ मारा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here