अररिया में इंजीनियर को सरेआम गोलियों से भूना, मौके पर ही मौत

0
94

बिहार के अररिया में देर रात एक इंजीनियर की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। घटना के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है। मृतक इंजीनियर मूलत: रांची के रहने वाले थे।

बिहार के अररिया के हरियाबारा में बाइक सवार अपराधियों ने इंजीनियर की गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने इंजीनियर के शरीर में 3 गोलियां मारी है. मृतक का नाम रामविलास महतो है जो नरपतगंज प्रखंड में लोकल बॉडी डेवलपमेंट ऑथरिटी में जूनियर इंजियर के पद पर तैनात थे. प्रखंड में इस पद को एलईओ भी कहते है.

अररिया एसडीपीओ  के डी सिंह ने बताया कि हरियाबारा में देर रात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल लाया गया रस्ते में ही उनकी मौत हो चुकी थी.

मालूम हो कि इंजीनियर रामविलास महतो अररिया से नरपतगंज लौट रहे थे, इसी दौरान घात लगाए हथियार से लैस अपराधियों ने इंजीनियर पर ताबड़तोड़ 3 गोलियां दाग दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक इंजीनियर रांची के बताए जा रहे हैं. एसडीपीओ कुमार देवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना हुई है, फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है गहन छानबीन के बाद जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

यह भी पढ़े  सोन के पानी से गांधी घाट पर गंगा खतरे के निशान से 89 सेमी ऊपर बह रही

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here