अररिया : RJD की जीत पर लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, दो गिरफ्तार

0
411

 अररिया लोकसभा उप चुनाव परिणाम के बाद राजद समर्थकों द्वारा देश विरोधी नारेबाजी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस नारेबाजी का एक वीडियो वायरल हो गया है। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस बीच मामले को लेकर राजनीति गरमा गई है। वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. इस मामले में 3 आरोपी नामजद थे जिसमें 2 गिरफ्तार हुए. तीसरे आरोपी की तलाश जारी है.आरोपी सुल्तान आज़मी और शहज़ाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है..तीसरे आरोपी आदिब रज़ा की तलाश जारी

इस मामले पर अररिया के पूर्व सांसद और बीजेपी नेता प्रदीप सिंह ने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि सरफराज जीत जाता है तो अररिया आईएसआईएस का अड्डा बन जाएगा और यह वीडियो इस बात की पुष्टि करता है. बीजेपी नेता ने कि राजद की जीत की खुशी में यह वीडियो वायरल हुआ है जिसमे साफ लग रहा है कि यह नवनिर्वाचित सांसद सरफराज आलम का आवास है. उन्होंने कहा कि इस वायरल वीडियो ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए हैं, जो काफी दुर्भाग्य की बात है.

यह भी पढ़े  राज्य में समान शिक्षा प्रणाली लागू करने से ही हो सकता है बड़ा बदलाव, शिक्षकों की कमी दूर करे सरकार

प्रदीप सिंह ने कहा कि मैंने फोन कर प्रशासन पर ऐसे देशद्रोहियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है. हमलोग चुप बैठने वाले नहीं है. वही राजद नेता पोलो झा ने फोन पर कहा कि वायरल यह वीडियो बीजेपी वालों की ही करतूत हो सकती है.

अररिया एसडीपीओ के.डी.सिंह ने कहा कि इस वायरल वीडियो की बात सामने आई है. फिलहाल केस दर्ज नहीं हुआ है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. न्यूज 18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here