अभी भी समय है, करें शिवहर और जहानाबाद सीट पर विचार:तेजप्रताप

0
51

लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने अब फैसला कर लिया है कि वह शिवहर और जहानाबाद सीट पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे और उनके लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे. तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को शंखनाद कर कहा वह अपनी बातों पर अडिग हैं. अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से कहा कि अभी भी समय है वह शिवहर और जहानाबाद सीट के उम्मीदवारों पर विचार कर लें.

तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शिवहर और जहानाबाद सीट पर उन उम्मीदवार को टिकट दिया गया जो सही नहीं है. वह बीजेपी वालों के साथ मिला है. उन्होंने मीडिया को फोटो दिखाते हुए कहा कि वह बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी के साथ फोटो खीचवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि शिवहर की जनता फैसल अली का विरोध कर रही है.

उन्होंने कहा कि मैं तेजस्वी यादव के साथ हूं वह मेरा अर्जुन हैं लेकिन उनके आसपास जो लोग हैं, वह तेजस्वी यादव को बहका रहे हैं. मैं जानता हूं कि यह फैसला तेजस्वी यादव का नहीं है, इसलिए उनके पास अभी भी समय है वह इन दो सीटों पर फिर से विचार कर लें. उन्होंने साफ कहा कि वह इन दोनों सीटों पर आरजेडी के उम्मीदवार का साथ नहीं देंगे. उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव से कई बार फोन पर बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई.

यह भी पढ़े  राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने किया प्रभु ईसा मसीह को नमन

वहीं, सारण सीट को लेकर भी कहा कि वह चंद्रिका राय से उन्हें कोई मतलब नहीं है. वह जीते या हारे उन्हें कोई मतलब नहीं है. हालांकि उन्होंने पहले जो चुनाव लड़ने की बात कही थी उस पर उन्होंने साफ-साफ कुछ नहीं कहा कि वह चुनाव लड़ेंगे या नहीं.

इस दौरान उन्होंने अपने जहानाबाद कैंडिडेट चंद्रप्रकाश और शिवहर प्रत्याशी अंकेश सिंह को तलवार दिया और शंखनाद करते हुए कहा अब युद्ध शुरू होगा. वह अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here