अपहृत छात्र जदयू के प्रदेश महासचिव का जमीन में गड़ा शव मिला

0
58

बिहार के नालंदा में अपराधियों ने छात्र जदयू के प्रदेश महासचिव राकेश कुमार की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को खेत में दफन कर दिया गया. घटना के बारे में बताया जाता है कि 28 मई को जब राकेश हरनौत बाजार पहुंचे थे तभी उसके दोस्त मनीष सहित अन्य लोगों द्वारा उन्हें डिहरा बुलाया गया. जहां से वो वापस नहीं लौटा. इसके बाद परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की. इस मामले में मृतक राकेश के भाई ने चार लोगों के खिलाफ हरनौत थाना में केस दर्ज कराया था. अपह्रत राकेश का शव रविवार को बेंना थाना क्षेत्र के अलीपुर इलाके से बरामद किया गया.

इससे पूर्व पुलिस राकेश की लगातार खोजबीन कर रही थी. इसी बीच उसका शव बैना थाना क्षेत्र के अलीपुर इलाके में एक खेत में दफनाया हुआ मिला. घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इससे पहले शुक्रवार को गायब राकेश की बरामदगी के लिए खरुआरा के लोगों ने चंडी मोड़ के पास पांच घंटे तक एनएच 31 को जाम रखा था। परिजन घटना के दिन से ही अनहोनी की आशंका जता रहे थे। रविवार को खंधे में जानवर चराने गये पशुपालकों की नजर जमीन में गाड़े गये शव के कुछ निकले हिस्से पर पड़ी। शव काफी क्षतविक्षत था। कीड़े लगे हुए थे। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी।

यह भी पढ़े  जमुई में दहशत की सुबह: नक्‍सलियों ने दो का गला रेता, बैंक व व्‍यवसायी से 14 लाख लूटे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here