अखिलेश यादव ने पार्टी के समस्त युवा प्रकोष्ठों को भंग किया

0
26

लोकसभा चुनाव 2019 में बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन के बावजूद नुकसान झेलने वाली समाजवादी पार्टी में आने वाले दिनों में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। दरअसल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तत्काल प्रभाव से पार्टी के समस्त युवा प्रकोष्ठों व अन्य प्रकोष्ठों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी उनके राष्ट्रीय अध्यक्षों सहित भंग कर दी है।

अखिलेश यादव ने गाजियाबाद जनपद के सिहानी गेट थानान्तर्गत नंदग्राम में नाले की सफाई में 5 सफाई कर्मियों की मौत पर गहरा दुःख जताते हुए संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराधों के प्रति सरकार का रवैया पूर्णतया संवेदनशून्य है.

लोकसभा चुनाव के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने युवा एवं प्रदेश समेत सभी कार्यकारिणी भंग कर दी. उन्होंने यह फैसला शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक के बाद लिया. सूत्रों का कहना है कि अखिलेश यादव से मिलने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी पहुंचे थे. वहीं बताया जाता है कि करीब आधे घंटे तक दोनों के बीच बातचीत हुई.

यह भी पढ़े  Gorakhpur By-Election Results 2018: फूलपुर में कांटे की टक्कर ,गोरखपुर में BJP उम्‍मीदवार की बढ़त बरकरार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here