अंधाधुंध फायरिंग कर सरेआम दो लोगों को मारी गोली, व्यवसायी की मौत

0
14

बिहार के आरा शहर में अपराधियों ने दिनदहाड़े शूटआउट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर अपराधियों ने शहर के व्यस्ततम इलाके धर्मन चौक में अंधाधुंध फायरिंग की और दो लोगों को निशाना बनाया.

टाउन थाना इलाके में हुई इस शूटआउट की घटना में दो लोगों को गोली लगने की खबर है जिसमें एक की मौत भी हो गई है. मृतक व्यवसायी बताया जा रहा है वहीं दूसरा शख्स भी गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हो गया है. हालांकि मौत की आधिकारिक पुष्टि प्रशासन ने नहीं की है. गोली का शिकार हुए दोनों लोग टाइन थाना इलाके के ही दूध कटोरा मुहल्ले के बताए जाते हैं. घटनास्थल थाना से कुछ ही मीटर की दूरी पर है ऐसे में गोलीबारी की इस घटना ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं.

गोली लगने से जख्मी शख्स को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और मामले की जांच में जुटी है. गोलीबारी की इस घटना से बाजार में भगदड़ की स्थिति बन गई और दुकानदार अपना शटर गिरा कर भागने लगे. हाल के दिनों में ये पहला मामला नहीं है जब अपराधियों ने आरा में इस तरह की घटना को अंजाम दिया हो.

यह भी पढ़े  गुजरात के स्वर्ण व्यापारी को पटना पुलिस के जवानों ने लूटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here