अंतिम चरण के चुनाव में राजद ने अपनी पूरी ताकत झोंकी

0
74

अंतिम चरण के चुनाव में राजद ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी सांतवें चरण में तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है. पार्टी ने अब तीनों सीट पर अपने प्रचार का फोकस बूथ लेवल पर कर दिया है. राजद के साथ-साथ महागठबंधन के सहयोगी दल के नेता व कार्यकर्ता भी सहयोग कर रहे हैं. राजद पाटलिपुत्र, बक्सर और जहानाबाद सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

तीनों सीट पार्टी के लिए प्रतिष्ठा की सीट है. पाटलिपुत्र से खुद लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती मैदान में हैं. राजद के बड़े नेता और विधायक जहां प्रचार में लगे हुए हैं, वहीं पार्टी के जिला स्तर और प्रखंड स्तर के नेता बूथ को फोकस कर जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं.
दूसरे जिलों से भी कार्यकर्ता आकर यहां काम कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं को एक-एक बूथ की जिम्मेदारी सौंपी गयी है. बक्सर से जगदानंद सिंह तो जहानाबाद से सुरेंद्र यादव चुनाव मैदान में हैं. तेजस्वी यादव तीनों सीटों पर जा रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का सारा ध्यान पाटलिपुत्र सीट पर है.
भाजपा भी इस सीट पर पूरी ताकत लगा रखी है. पाटलिपुत्र और बक्सर में राजद का मुकाबला भाजपा से है तो जहानाबाद में जदयू  से. राजद के प्रदेश  महासचिव और अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के सचिव उपेंद्र चंद्रवंशी कहते हैं कि बूथ स्तर पर गहन जनसंपर्क अभियान चल रहा है. राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन कहते हैं कि सांतवें चरण में महागठबंधन की जीत सभी सीटों पर होगी. कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं.
यह भी पढ़े  कुशवाहा समाज के लोगों पर लाठीचार्ज बेहद दुखद : उपेंद्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here